Sunday 8 September 2024

9 सितंबर 2024 को शिक्षा निदेशालय देहरादून में प्रधानाचार्य की विभागीय सीधी भर्ती निरस्त करने को विरोध प्रदर्शन जनपदवार के अनुसार करगें: राजकीय शिक्षक संघ

 


प्रधानाचार्य सीधी भर्ती को निरस्त करवाने की मांग को लेकर 6 सितंबर को पूरे प्रदेश में सीईओ कार्यालयों पर हुए ऐतिहासिक सफल धरना, प्रदर्शन के बाद अब 9 सितंबर को शिक्षा निदेशालय देहरादून पर मंडलीय और प्रांतीय कार्यकारिणी के निर्वाचित और नामित सदस्य धरना प्रदर्शन करेंगे।

राजकीय शिक्षक संघ के प्रांतीय नेता नवेंदु मठपाल ने यह जानकारी दी। उन्होंने सभी निर्वाचित और नामित पदाधिकारियों को 9 सितंबर को निदेशालय में आयोजित धरना कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है। मठपाल ने कहा है कि प्रधानाचार्य सीधी भर्ती को निरस्त करवाने से इतर कोई समझौता नहीं होगा, शिक्षक संघ सीधी भर्ती को निरस्त करवाकर शत प्रतिशत पदों पर पदोन्नति की मांग पर अडिग है। उन्होंने कहा कि 9 सितंबर के धरना प्रदर्शन के बाद 10 सितंबर से 13 सितंबर तक देहरादून शिक्षा निदेशालय पर जनपदवार धरना, प्रदर्शन होगा। 14 सितम्बर से देहरादून निदेशालय पर आमरण अनशन होगा । इसके साथ राजकीय शिक्षक संघ के मंडलीय अध्यक्ष श्याम सिंह सरियाल और मंत्री हेमंत पैन्यूली ने सभी निर्वाचित और नामित पदाधिकारियो को 9 सितंबर को निदेशालय में आयोजित धरना कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है। 

मठपाल ने प्रांतीय मंत्री रमेश पैन्यूली के छोटे भाई के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त की ।

No comments:

Post a Comment